Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

डाक पार्सल लिखी गाड़ी से पुलिस ने की 40 पेटी शराब बरामद, चालक समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

काशीपुर। डाक पार्सल लिखी पिकअप से कुंडा थाना पुलिस ने 40 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने गाड़ी के चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने शराब की तस्करी के लिए गाड़ी किराए पर लेने की बात स्वीकारी है। पुलिस ने गाड़ी सीज कर आरोपियों का आबकारी एक्ट में चालान किया है।

एसपी चंद्रमोहन सिह ने अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता में बताया कि कुंडा थाना प्रभारी प्रदीप नेगी और एसआई रमेशचंद्र बेलवाल बुधवार रात पुलिस टीम के साथ जसपुर रोड पर गश्त कर रहे थे। रात करीब साढ़े दस बजे शिवराजपुरपट्टी से आगे तिराहे पर जसपुर की ओर से आ रही एक बोलेरो पिकप (एचआर 67सी/ 3917) दिखाई दी। उस पर डाक पार्सल लिखा था।

पुलिस टीम ने गाड़ी को रोककर तलाशी ली तो उसमें विभिन्न ब्रांड की 40 पेटी शराब बरामद हुई। पुलिस ने कार चला रहे ग्राम गिवाना भैंसबाल थाना गोहाना जिला सोनीपत (हरियाणा) निवासी नीरज कुमार और अंग्रेज सिंह को हिरासत में ले लिया पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पर्वतीय क्षेत्रों में शराब की तस्करी करते हैं। उन्होंने बताया कि बोलेरो पिकप पानीपत के रहने वाले विवेक कुमार से किराए पर ली है। गाड़ी को काटकर आगे की ओर केबिन बनाया गया है जिससे शराब छिपाकर ले जाई जा सके।
गाड़ी पर डाक पार्सल लिखा होने के कारण वह सभी चेक पोस्टों से आसानी से बगैर चेकिंग के निकल जाते हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों का 60/62 पुलिस एक्ट में चालान किया है। टीम में कांस्टेबल नरेश चौहान, जितेन्द्र चौहान, सुमित कुमार, संजय कुमार, योगेश कुमार शामिल थे।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles