Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

डिस्ट्रीब्यूटर ऑफ उत्तराखंड देहरादून इकाई के लोगों ने हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के विरोध में किया धरना प्रदर्शन

देहरादून- राजधानी में डिस्ट्रीब्यूटर ऑफ उत्तराखंड देहरादून इकाई के नेतृत्व में हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के विरोध में एक विशाल जुलूस- धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 200 डिस्ट्रीब्यूटर ने बढ़-चढ़कर के हिस्सा लिया। डिस्ट्रीब्यूटरर्स के अंदर बहुत ज्यादा आक्रोश एवं रोष व्याप्त है कि हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड ने हमारे एक साथी एस० एस० मार्केटिंग को बिना कोई कारण बताए तत्काल डिस्ट्रीब्यूटर पद से हटा दिया है।कंपनी ने न केवल उन्हें डिस्ट्रीब्यूटर पद से हटाया बल्कि नए वितरक की नियुक्ति भी कर दी, जिसका कि हमारी एसोसिएशन पुरजोर विरोध करती है।

हमारी एसोसिएशन का सिद्धांत है कि जब तक पुराना डिस्ट्रीब्यूटर एनओसी ना दें तब तक नए डिस्ट्रीब्यूटर की नियुक्ति नहीं हो सकती। इस बात से कंपनी वाले भी भली-भांति अवगत हैं। उसके बावजूद भी कम्पनी का मानना है कि वह बड़ी कंपनी है और वह कुछ भी कर सकते हैं।

हम नए डिस्ट्रीब्यूटर को नियुक्त करने का कंपनी की नीति का विरोध करते हैं। और साथ ही कंपनी से मांग करते हैं कि वह तत्काल प्रभाव से पुराने डिस्ट्रीब्यूटर को बहाल कर देहरादून के व्यापार के बिगड़ते माहौल को ठीक करवाए एवं पुराने डिस्ट्रीब्यूटर से सुचारू रूप से काम कराएं।

कई बार हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड से हमने पत्राचार किया उनसे बातचीत की परंतु वो अपनी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है जो कि व्यापारी और उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश की डिस्टीब्यूटर्स की नीति एवं नियमों के विरुद्ध है। यह जुलूस गऊ घाट से शुरू होकर गुरु राम राय मार्केट, हनुमान चौक, बाबूगंज होते हुए दर्शनी गेट और हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड का पुतला दहन किया गया। जिसमे राजेश सिंघल, संजीव अग्रवाल, प्रधान विवेक अग्रवाल, महामंत्री कमल शर्मा, कोषाध्यक्ष अजय गर्ग, सीनियर उपप्रधान विवेक सिंघल, अनिल भोला, महासचिव, अजय मित्तल, उपसचिव अनुज जैन, अजय अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, गोपाल गर्ग, कपिल कुमार, संजय कुमार, आदि लोग उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles