Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए पुलिस और खुफिया विभाग हुआ अलर्ट, भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं की मुखबिरी कर रखी जा रही नजर

देहरादून। पुलिस और खुफिया विभाग अग्निपथ योजना के विरोध को देख अलर्ट मोड़ पर आ गए है, जगह- जगह पर युवाओं से लेकर अन्य लोग तक अग्निपथ योजना का विरोध कर प्रदर्शन कर रहे है। इसी कड़ी में अब सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे नौजवानों की मुखबिरी कर पूरी नजर उन पर रखी जा रही है। गंगनहर की पटरी और देहात में संपर्क मार्गों पर दौड़ लगाने वाले युवाओं पर पुलिस और खुफिया विभाग की पैनी नजर है।

पुलिस की ओर से देहात में पूर्व प्रधानों और चौकीदारों को मुखबिरी पर लगाया गया है। अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट है। पुलिस और खुफिया विभाग की खासकर रुड़की और मंगलौर क्षेत्र के युवाओं पर पैनी नजर है। इन दोनों क्षेत्रों से बड़ी संख्या में युवा सेना और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे हैं।

रुड़की में सुबह शाम गंगनहर पटरी पर सैकड़ों युवा दौड़ लगाते हैं। अग्निपथ के विरोध में इनमें से कुछ युवा शामिल तो नहीं हैं, इसे लेकर खुफिया विभाग सतर्क है। वहीं मंगलौर क्षेत्र में संपर्क मार्गों पर दौड़ लगाने वाले युवाओं पर पूर्व प्रधान और चौकीदार टकटकी लगाए हुए हैं। साथ ही युवाओं की ओर से बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुपों पर भी नजर रखी जा रही है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles