Monday, May 29, 2023
spot_imgspot_img

हरिद्वार में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और उसकी मां पर किया चाकू से वार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

हरिद्वार। जिले के सिडकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में सिरफिरे ने प्रेमिका और उसकी मां के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। प्रेमिका को पांच और मां को दो जगह चाकू लगे है। प्रेमिका के चेहरे पर चार बार वार किया गया है। आरोपी चाकू से लोगों को आतंकित कर भाग निकला। परिजनों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पहुंची सिडकुल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

परिजनों ने इरादतन हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस को शिकायत नहीं मिली है। घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने कुछ दिन पहले प्रेमी युवक को शादी करने से इंकार कर दिया था। शनिवार को सिडकुल क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के घर उसका प्रेमी चाकू लेकर पहुंच गया।

प्रेमी ने युवती के परिजनों से उसके साथ शादी से इंकार करने का कारण पूछा। युवती ने परिजनों के कहने पर शादी करने की बात कही। आरोप है कि तभी आरोपी ने जेब से चाकू निकालकर ताबड़तोड़ वार कर दिए। तभी युवती की मां भी आ गई। आरोप है कि मां पर भी युवक ने चाकू से हमला कर दिया।

युवती के पिता का कहना है आरोपी अपने साथ चाकू लेकर आया था। उसकी बेटी और पत्नी के ऊपर चाकू से इरादतन हत्या को लेकर कई  वार किए। आरोपी लोगों को चाकू से डराकर भाग निकला। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी की तलाश की जा रही है। शिकायत आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी मूलरूप से मुजफ्फरनगर का निवासी है। रावली महदूद में किराए के मकान में रहता है।

रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए उठाया
प्रेम प्रसंग का यह मामला पिछले कई वषों से चला आ रहा है। एक साल पहले गांव में ही आरोपी अपने फूफा के घर रहता था। परिजनों को मामले की जानकारी मिली तो आरोपी के फूफा से बात की, उन्होंने उसे गांव से भगा दिया। पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए उठाया है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles