Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

देवप्रयाग के बाहबाजार से 12वीं का छात्र हुआ लापता, परिजनों ने दर्ज करवाई गुमशुदगी

नई टिहरी। देवप्रयाग के बाहबाजार से 12 वीं का छात्र अक्षित अचानक घर से लापता हो गया। परिजनों की काफी खोजबीन के बाद भी जब अक्षित का कुछ पता नहीं चल पाया तो पिता ने थाना बाह बाजार में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई है। छात्र के अचानक गुम हो जाने से परिजन परेशान हैं।

बीते गुरुवार को देवप्रयाग के बाहबाजर निवासी अक्षित उनियाल दोपहर को स्कूल से घर आया था, उसके बाद वह घर से अचानक कही चला गया, देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

परिजनों ने गुरुवार देर रात तक अक्षित की अपने रिश्तेदारों और उसके दोस्तों के यहां पूछताछ और खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। आखिर शुक्रवार देर शाम को अक्षित के पिता हरिओम उनियाल ने थाना बाहबाजार में अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज करवाई।

थाना प्रभारी बाहबाजार सुनील पंवार ने बताया कि मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी गई है। विवेचना अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि आखिरी बार ऋषिकेश चौराहे पर लगे सीसीटीवी में छात्र अक्षित को सामान सहित कहीं जाते हुए देखा गया है। पुलिस की ओर से नगर क्षेत्र में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, साथ ही लोगों से लापता छात्र के बारे में जानकारी भी जुटाई जा रही है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles