Thursday, June 8, 2023
spot_imgspot_img

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हुए कोविड-19 से संक्रमित

लीसेस्टर। इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिघम के एजबेस्टन में एक जुलाई से शुरू होने वाले पांच दिवसीय टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए बताया कि कप्तान फिलहाल टीम होटल में क्वारंटीन किए गए हैं, जहां वह चिकित्सकों की देखरेख में हैं।
बीसीसीआई ने रविवार सुबह पुष्टि की है कि रोहित शर्मा ने शनिवार को कोविड का रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) कराया था, जिसमें संक्रमित पाए गए हैं।

रोहित ने अप्टनस्टील काउंटी ग्राउंड में लीसेस्टरशायर इलेवन के खिलाफ भारत के अभ्यास मैच में भाग लिया, जिसमें 35 वर्षीय खिलाड़ी ने गुरुवार को मैच की शुरुआती पारी में 25 रन बनाए।
हालांकि रोहित शनिवार को भारत की दूसरी पारी के दौरान नहीं थे, बीसीसीआई ने यह भी पुष्टि की है कि कप्तान का स्वास्थ्य ठीक नहीं था, जिस कारण उन्हें कोविड परीक्षण से गुजरना पड़ा। बीसीसीआई ने यह जानकारी रविवार को ट्वीट के जरिए भी दी।

पिछले साल (2021) एजबेस्टन में सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट कोविड प्रकोप के कारण रद्द कर दिया गया था, जो एक जुलाई से शुरू किया जाना था। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है और टीम पांचवें मैच को जीतकर इंग्लैंड में पहली टेस्ट सीरीज जीत का दावा कर सकता है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles