Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

मध्य प्रदेश में युवक को मिली नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने पर जान से मारने की धमकी

मध्य प्रदेश। सीहोर में नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर एक युवक को जान से मारने की धमकी मिली है। मामला सामने आने के बाद कोतवाली पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वहीं, मामला संज्ञान में आते ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश की शांति भंग करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी। प्रदेश का माहौल न बिगड़े इसे देखते हुए एहतियातन सभी आवश्यक कदम उठाए गए हैं।
यह है पूरा मामला जानिए

सीहोर के गणेश मंदिर निवासी रोहित सालवी ने 11 जून को आई सपोर्ट नुपुर शर्मा हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी। इसके बाद कुछ लोग उसके घर आए और मारपीट करने लगे। उन लोगों ने पड़ोसी को रोहित समझकर गाली दी और जान से मारने की धमकी दी। जब रोहित घर आया तब उसके पड़ोसी ने बताया कि कुछ लोग उसे मारने आए थे, इसके बाद एक बार फिर वही लोग रोहित को डराने धमकाने लगे, रोहित ने मामले की शिकायत थाना कोतवाली में दर्ज कराई।  पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर कस्बा निवासी साहिल एवं चार अन्य के विरुद्ध धारा 294, 506,34 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। थाना कोतवाली टीआई नलिन बुधौलिया ने बताया कि इस मामले में कस्बा निवासी साहिल सहित 4 अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles