Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

हरियाणा में पूर्व मंत्री के बेटे ने दी खेल मंत्री को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

हरियाणा। खेल राज्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने कुरुक्षेत्र में पूर्व मंत्री स्व. जसविंद्र सिंह संधू के बेटे को गिरफ्तार किया है। हरकीरत सिंह ने सोशल मीडिया पर खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी। इस पर मिली शिकायत पर पिहोवा पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी हरकीरत सिंह वासी गुमथला गढू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है।

जानकारी के मुताबिक आठ जुलाई को पुलिस को सोशल मीडिया पर खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी देने की शिकायत प्राप्त हुई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले की जांच के लिए साइबर सेल की मदद ली।

साइबर सेल की जांच में सामने आया कि खेल राज्यमंत्री को सोशल मीडिया पर मिली धमकी पूर्व मंत्री जसविंद्र सिंह संधू के बेटे हरकीरत संधू ने दी है। जांच के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हरकीरत सिंह के खिलाफ अगले ही दिन जान से मारने की धमकी देने सहित आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।
 
पिहोवा पुलिस उप-अधीक्षक गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस ने गहनता से जांच के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 506 और 67 ए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी हरकीरत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसे अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश से आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles