Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

बड़ी खबरः सीबीआई ने 45 मिनट तक खंगाले सिसोदिया के लॉकर! किसी को नहीं दी गई अंदर-बाहर जाने की अनुमति, डिप्टी सीएम बोले- जांच में कुछ नहीं मिला

नई दिल्ली। दिल्ली की शराब नीति में गड़बड़ी के मामले में जांच कर रही सीबीआई ने आज उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के लॉकर की तलाशी ली। सीबीआई की टीम आज सुबह गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 की पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पहुंची। इस दौरान मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी भी बैंक में मौजूद रहीं। सीबीआई की टीम ने बैंक में 45 मिनट तक लॉकर की जांच की, जांच के दौरान बैंक के गेट बंद रहे। किसी को भी अंदर आने और अंदर से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गई।
बता दें कि ये नियम है कि लॉकर को उसके खाताधारक की अनुमति और उपस्थिति के बिना नहीं खोला जाता है, इसलिए मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी सीमा को यहां बुलाया गया है। उधर जांच के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि लॉकर से सीबीआई को कुछ भी नहीं मिला। सारी जांच में मेरा परिवार पाक-साफ है। ये सच्चाई की जाती है। पीएम ने मेरे लॉकर की जांच कराई। मुझे 2-3 महीने से जेल भेजने की साजिश हो रही है। इससे पहले सोमवार रात मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई का स्वागत है, जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles