Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

उदयपुर में हुए हत्याकांड पर जम्मू में अपराधियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

जम्मू। राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड को लेकर देशभर में रोष देखने को मिल रहा है। बुधवार को जम्मू शहर में शिवसेना डोगरा फ्रंट और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग जगह प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने राजस्थान सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। उन्होंने अपराधियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

शिवसेना डोगरा फ्रंट के अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने कहा राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की उन्मादी हत्या की जितनी निंदा हो वो कम है। आज समाज के हर एक व्यक्ति को आगे आना होगा। राजस्थान सरकार को अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने फांसी की सजा दी जानी चाहिए। वहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी वारदात की कड़ी निंदा करते हुए अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

उदयपुर हत्याकांड के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों आरोपी राजस्थान के धानमंडी इलाके में कन्हैयालाल की दुकान पर कपड़े का नाप देने के बहाने पहुंचे थे। उनमें से एक आरोपी रियाज मोहम्मद ने धारदार हथियार से कन्हैयालाल पर कई वार किए, वहीं दूसरा आरोपी गौस मोहम्मद अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था। कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने वीडियो में कहा है, हमने इस्लाम के अपमान का बदला लिया है। तनाव को देखते हुए शहर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles