Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

AAP नेता ने PM मोदी को लिखा खुला पत्र, कहा- साहब, नोएडा को दिल्ली में मिला दो

नई दिल्ली। नोएडा को दिल्ली में मिलाने की मांग एक बार फिर से उठी है। इस बार यह मांग आम आदमी पार्टी के गौतमबुद्ध नगर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने उठाई है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखे खुले पत्र में आग्रह किया है कि नोएडा को यूपी से काट कर दिल्ली में मिला दिया जाए। इससे दिल्ली वालों की तरह से नोएडा वासियों को भी बेसिक सुविधाएं मिल सकेंगी। आप नेता जादौन ने यह पत्र दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए अपने ट्वीटर एकाउंट पर भी शेयर किया है।

ट्विटर पर 12 सितंबर को शेयर किए गए इस पत्र में आप नेता भूपेंद्र सिंह जादौन ने लिखा है कि दिल्ली के नागरिकों को बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और परिवहन जैसी बुनियादी सुविधाएं केजरीवाल सरकार निशुल्क दे रही है। वहीं नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्ध नगर के लोग इस तरह की सुविधाओं के लिए तरस गए हैं। उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि गौतमबुद्ध नगर के लोगों को भी इस तरह की सुविधाएं मिलनी चाहिए। दिल्ली के स्कूलों की तरह यहां के स्कूलों में भी शिक्षा का माहौल होना चाहिए। यहां की भी मां बहनों को बस में निशुल्क यात्रा की सुविधा मिलनी चाहिए।

आप नेता ने अपने पत्र में कहा है कि राशन कार्ड, वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व खसरा खतौनी जैसी छोटी छोटी जरूरतों के लिए भी यहां के नागरिकों को दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ते हैं। जबकि यही सुविधा दिल्ली में आसानी से उपलब्ध है। यदि नोएडा को दिल्ली में मिला दिया जाता है तो यहां के लोगों की जिंदगी आसान हो जाएगी।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles