Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

ऐश्वर्या राजेश-स्टारर ड्राइवर जमुना का ट्रेलर जारी

निर्देशक पी. किंसलिन की बेसब्री से प्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर, ड्राइवर जमुना का एक कठिन ट्रेलर, जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश मुख्य भूमिका में हैं, चार भाषाओं तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में जारी किया गया है। जहां अभिनेता शिवकार्तिकेयन और शशिकुमार ट्रेलर के तमिल संस्करण को जारी करने वालों में शामिल थे, सुरेश प्रोडक्शंस ने तेलुगु संस्करण और अभिनेता किशोर ने कन्नड़ संस्करण जारी किया।

ट्रेलर का मलयालम संस्करण अभिनेता उन्नी मुकुंदन द्वारा जारी किया गया था। ऐसा लगता है कि, ऐश्वर्या राजेश, जो रूढि़वादिता को तोडऩे के लिए जानी जाती हैं, ने इस फिल्म में एक और भूमिका निभाई है जो एक अभिनेत्री के लिए पहली बार हो सकती है। ऐश्वर्या राजेश ने ड्राइवर जमुना में एक कैब ड्राइवर की भूमिका निभाई है, जिसे किन्सलिन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसकी पिछली फिल्म, वथिकुची बॉक्स ऑफिस पर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित थी।

ट्रेलर इस तथ्य को दूर करता है कि कहानी एक विशेष यात्रा के दौरान होती है जिसमें यात्री शामिल होते हैं जो एक साझा ड्राइव का विकल्प चुनते हैं। ऐश्वर्या की यात्रा, वालाजाबाद और ईस्ट कोस्ट रोड के बीच है। मनोरंजक ट्रेलर एक झलक देता है कि कैसे कैब चालक एक गिरोह के बीच गोलीबारी में फंस जाता है, जो एक आदमी और पुलिस को मारने के लिए बाहर है। फिल्म, जिसमें गोकुल बेनॉय की छायांकन है, में घिबरन का संगीत और रामर द्वारा संपादन है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles