Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

सलमान खान की स्टारर फिल्म में हो सकता है राम चरण का कैमियो

सलमान खान इन दिनों पूजा हेगड़े और वेंकटेश के साथ फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार फिर से फिल्म ने चर्चा में अपनी जगह बना ली है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता राम चरण भी फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं। फिल्म का फैंस कब से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में फिल्ममेकर्स एक बाद एक घोषणा के बार लोगों को और उत्साहित कर रहें है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामचरण दबंग खान की फिल्म में कैमियो कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि रामचरण फिल्म सलमान खान के साथ एक गाने में नजर आएंगे। इस गाने में साउथ एक्टर वेकटेंश भी नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो रामचरण इसपर राजी हो गये हैं। बता दें, सलमान खान फिल्म के शूट के लिए हैदराबाद में हैं और इस गाने की शूटिंग के बाद मुंबई लौट जाएंगे।
इसी बीच फिल्म के नए टाइटल का खुलासा किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तस्वीर का नाम भाईजान होगा, जो कि असली टाइटल था।बता दें, फिल्म कभी ईद कभी दिवाली इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म सलमान खान के बर्थडे (27 दिसंबर) के मौके पर रिलीज होगी। सलमान ने फैंस को बर्थडे पर तोहफा देने का पूरा प्लान कर लिया है। इस बीच, उनके अलावा जस्सी गिल, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles