Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

मिया बीवी और मर्डर का ट्रेलर आउट, जल्द रिलीज होगी वेब सीरीज

राजीव खंडेलवाल और मंजरी फडनीस की आगामी वेब सीरीज मिया बीवी और मर्डर का ट्रेलर जारी किया गया है, यह वेब शो 1 जुलाई को रिलीज हो रहा है। सुनील मनचंदा द्वारा निर्देशित यह एक थ्रिलर है शो है।
कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसा कि प्रिया और जयेश सात साल की असफल शादी में संघर्ष करते हैं, उनकी जिंदगी में एक रात अप्रत्याशित मोड़ आता है, जब उन्हें जिंदा रहने के लिए अपने मतभेदों को दूर करना पड़ता है।

सीरीज को लेकर राजीव खंडेलवाल ने कहा, एमएडी फिल्मों के साथ काम करना और इस तरह के इसका हिस्सा बनना बहुत रोमांचक था। निर्देशक सुनील, मंजरी, मैं और बाकी कलाकार शो की शूटिंग के दौरान इतना चार्ज हो गया था कि यह स्क्रीन पर दिखाई देता है। साथ ही इसे उस समय के दौरान शूट किया गया था जब आम तौर पर महामारी के कारण मूड बहुत तनावपूर्ण और उदास था।
अभिनेता ने आगे कहा, हमने सोचा था कि यह उन्हें मुस्कुराएगा और हंसाएगा। यह डार्क कॉमेडी है और मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। अब हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस मैड कैप कॉमेडी थ्रिलर का आनंद लेंगे।

शो में प्रिया का किरदार निभा रहीं मंजरी फडनीस ने कहा, मैं इस सीरीज का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। यह प्रिया और जयेश की खराब शादीशुदा जिंदगी और कैसे एक रात का पागलपन उन्हें एक साथ लाता है, के बारे में है। एक टीम के रूप में काम करें। मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।
शो में रुशाद राणा, अश्मिता बख्शी और प्रसाद खांडेकर भी हैं। यह एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles