Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

एरिका पैकर्ड खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी

रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 से टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस एरिका पैकार्ड शो से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी बनी है। वह आयरिश अमेरिकी मूल के दिवंगत बॉडी बिल्डर गेविन पैकार्ड की बेटी हैं,

जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड और मलयालम फिल्मों में खलनायक की भूमिकाएं निभाई हैं।
एरिका ने कहा, शो से इतनी जल्दी बाहर निकलने पर मुझे दुख है लेकिन इस शो से मैंने बहुत कुछ सीखा है।अपने पहले कार्य में निशांत भट के साथ प्रतिस्पर्धा करने के बाद, एरिका ने फियर फंदा के साथ समाप्त किया। इसके साथ ही उन्हें एक और मौका मिला और उन्होंने मोहित मलिक और तुषार कालिया के साथ एक स्टंट किया।

अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के बावजूद, वह एलिमिनेशन राउंड में पहुंच गई। एरिका पैकर्ड ने आगे शो और शो के साथियों के बारें में कहा है कि मुझे यहां सब बहुत अच्छे लोग मिले जिनके साथ में जुड़ी रहूंगी। इसके साथ ही एरिका ने बताया कि यह उनके लिए काफी नया है। अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, इस तरह एक रियलिटी शो में होना मेरे लिए अपने आप में एक डर था जिसे मैंने दूर कर लिया है।

स्टंट के बारे में बात करते हुए मैं कहूंगी कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, मैं एलिमिनेशन स्टंट के दौरान थोड़ा घबरा गई थी और इसलिए चाबियां नहीं रख सकी।खतरों के खिलाड़ी 12 कलर्स पर प्रसारित होता है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles