Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

बेहद एक्ट्रेस अनेरी वजानी केकेके12 से बाहर

टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानी हाल ही में स्टंट पर आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हो गई हैं। एरिका पैकर्ड के बाद शो से बाहर होने वाली अनेरी दूसरी कंटेस्टेंट हैं। अनेरी ने शो में होने के अपने अनुभव को साझा किया और बताया कि कैसे होस्ट रोहित शेट्टी ने पूरी यात्रा में उनका मार्गदर्शन किया।

यह यात्रा सभी भावनाओं का प्रवाह रही है। मेरा इरादा बिना हार के हर स्टंट करना था, और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया। खतरों के खिलाड़ी ने मुझे सिखाया है कि कैसे अपने सभी डर का सामना करना और दूर करना है और पूरी यात्रा में मेरा मार्गदर्शन करने के लिए रोहित सर की आभारी हूं।

एलिमिनेशन राउंड में अनेरी ने फैजू (फैसल शेख) और शिवांगी जोशी से मुकाबला किया। प्रतियोगियों को खौफनाक-क्रॉलियों से भरे बॉक्स में रहते हुए, बॉक्स में नंबरों को अनलॉक करके मॉनिटर पर प्रदर्शित कोड बनाना था।
कम समय में स्टंट पूरा करने वालों ने राउंड क्लियर किया। अपनी पूरी कोशिश करने के बावजूद, अनेरी अच्छा प्रदर्शन करने और बाकी सभी के साथ प्रतिस्पर्धा करने में विफल रही। उन्होंने आगे कहा, इस शो ने मुझे जीवन भर का अनुभव दिया है, जहां मैंने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना और आगे के रास्ते के लिए तैयार रहना सीखा है।
मैं अपने साथ अविस्मरणीय यादों का एक बॉक्स वापस ले जा रही हूं। मैं अपने साथी प्रतियोगियों को आगे की चुनौतियों के लिए शुभकामनाएं देती हूं।खतरों के खिलाड़ी 12 कलर्स पर प्रसारित होता है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles