Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

द ग्रे मैन के लिए आनंद महिंद्रा ने की धनुष की तारीफ

अभिनेता धनुष ने नेटफ्लिक्स पर 20 करोड़ डॉलर की एक्शन ड्रामा स्ट्रीमिंग, रयान गोसलिंग-स्टारर द ग्रे मैन के कलाकारों के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।
द ग्रे मैन ने धनुष को ट्वीट किया, आज से एक सप्ताह बाद प्रीमियर! अभी के लिए कृपया भव्य और प्रतिभाशाली कलाकारों की इस उच्च-रिजॉल्यूशन वाली तस्वीर का आनंद लें, क्योंकि मुझे पता है कि आप सभी जूम इन करना चाहते हैं।

इसको उद्योगपति और सोशल मीडिया कमेंटेटर आनंद महिंद्रा को भी रीट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, इस प्रेरित कास्टिंग के लिए निमार्ताओं को बधाई। कभी भी धनुष को डराने वाली, कॉम्पैक्ट किलिंग मशीन के रूप में नहीं देखा। मुझे लगता है कि उनका स्टाइल भारतीय सिनेमा के सभी फाइट सीक्वेंस को ऊंचा उठाएगा।
महिंद्रा की तारीफ के जवाब में धनुष ने लिखा, प्रोत्साहन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर।
इसमें धनुष फिल्म में अविक सैन नामक एक तेज-तर्रार हत्यारे की भूमिका निभाता है, जो रयान गोसलिंग और एना डे अरमास के साथ कुछ उच्च-तीव्रता, नंगे-पोर एक्शन में लगा हुआ है।

एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित, मार्क ग्रेनी द्वारा इसी नाम के 2009 के उपन्यास पर आधारित एक पटकथा पर बनी द ग्रे मैन के कलाकारों में क्रिस इवांस, जेसिका हेनविक, रेगे-जीन पेज, वैगनर मौरा, जूलिया बटर भी शमिल हैं।
फिल्म का उद्देश्य ग्रेनी के ग्रे मैन उपन्यासों पर आधारित एक फ्रेंचाइजी की शुरुआत करना है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles