Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img

मिर्जापुर 3 के लिए कुश्ती की ट्रेनिंग ले रहे है अली फज़ल

अली फज़ल ने अपने अभिनय से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पे धूम मचाई है और सबसे प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट्स में से एक मिजऱ्ापुर का किरदार गुड्डू भैया है। जैसे ही पूरी कास्ट और क्रू ने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजऩ की शूटिंग शुरू करने की तैयारी शुरू की, अली फज़ल अपने किरदार को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए अपनी तैयारी में व्यस्त हो गए। तोह इस  इस बार क्या अलग देखने को मिलेगा?

जिस स्तर का एक्शन और उसके लिए तैयारी करने की तकनीक पिछले दो सीजऩ से बिलकुल अलग होगा। अभिनेता ने अपने रोल के लिए हाथ से हाथ का मुकाबला करने के तरीकों को लागू करने के लिए कुश्ती की मूल बातें सीखने की विधि को अपनाया है। शो में हमेशा एक्शन होता है, लेकिन इस बार की स्क्रिप्ट इसकी बहुत अधिक मांग करती है। अपनी भूमिका के लिए अपने स्टंट और एक्शन खुद करना चाहते हैं, अली इस समय और इस तैयारी का उपयोग शो में उन दृश्यों पर लागू करने के लिए करना चाहते हैं।

एक सूत्र के अनुसार, अली फज़ल फिलहाल एक्शन सीन के लिए तैयारी कर रहे हैं जो इस आगामी सीजऩ की स्क्रिप्ट का हिस्सा हैं। ट्रेनिंग फिलहाल जारी है और वह शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ हफ्तों से ऐसा कर रहे हैं। अली इस भूमिका के लिए अपना पूरा वक्त दे रहे हैं और इसके लिए पहले से ही बुनियादी कुश्ती सबक लेना शुरू कर दिया है।

आपको बता दे उन्होंने ट्रेनिंग के साथ साथ मिजऱ्ापुर 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है जो फिलहाल मुंबई में हो रही है अली फज़ल को हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय मर्डर मिस्ट्री, डेथ ऑन द नाइल में देखा गया था और जल्द ही वह तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की ख़ुफिय़ा और जेरार्ड बटलर के साथ एक और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, कंधार में नजऱ आएंगे।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles