Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख छह सप्ताह की फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए तैयार

अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख छह सप्ताह की लंबी फिटनेस यात्रा पर जा रही हैं और उन्होंने कहा कि ये आने वाले सप्ताह उनकी दिनचर्या पर नियंत्रण रखने और कम से कम एक घंटा खुद पर बिताने के बारे में है। अपनी कार्य योजना के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कहती हैं, स्वस्थ होने का मतलब है खुद को जानना और अपने समस्या क्षेत्रों पर काम करना। ये छह सप्ताह मेरी दिनचर्या पर नियंत्रण रखने और कम से कम एक घंटे खुद पर खर्च करने के बारे में है।

अभिनेत्री ने कहा, एक मां के रूप में, मुझे लगता है कि उस समय और खुद को ध्यान देना वाकई महत्वपूर्ण है।मुझे लगता है कि मैं यात्रा में दिखाई देने वाली सभी बाधाओं को आगे बढ़ाना चाहता हूं और न केवल फिटनेस को ग्लैमराइज करना या इसे किसी विशेष आकार या आकार तक सीमित करना चाहता हूं बल्कि इसे स्वयं के लिए और प्रक्रिया के माध्यम से स्वयं को फिर से खोजना चाहता हूं चाहे वह हो ताकत, रूप, लगन या कड़ी मेहनत के जरिए।
अभिनेत्री आगे कहती है, मैं अक्सर अपने बच्चों से कहती हूं कि वे अपना खुद का बेंचमार्क सेट करें, और अपनी खुद की प्रतिस्पर्धा बनाएं, इसलिए यह उचित समय है कि मैं इसका पालन करना शुरू कर दूं। यह देखने के लिए बहुत उत्साहित और उत्सुक है कि यह कैसा चल रहा है!

- Advertisement -spot_img

Latest Articles