Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

VIDEO: मजदूरी के पैसे नहीं मिलने पर फूटा मजदूर का गुस्सा, पेट्रोल डालकर मर्सिडीज कार में लगा दी आग

यूपी। नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में एक मर्सिडीज कार में आग लगाने का मामला प्रकाश में आया है। बाइक पर सवार होकर आए युवक ने घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगी देख आनन-फानन में बाइक पर सवार होकर युवक फरार हो गया। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मर्सिडीज कार मालिक ने इस पूरी घटना की शिकायत नोएडा के थाना में दी जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। इस मामले में युवक के बदला लेने की बात सामने आ रही है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि युवक एक टाइल्स लगाने वाला मिस्त्री है। उसने मर्सिडीज कार के मालिक के घर में टाइल्स लगाने का कार्य किया था। पूरे पैसे नहीं मिलने से नाराज था। उसी पर घटना को अंजाम दिए जाने का शक जताया है। सीसीटीवी फुटेज से कार मालिक ने टाइल्स मिस्त्री की पुष्टि की है।

देखें वीडियो

👇👇👇👇👇

नोएडा के थाना-39 क्षेत्र के अंतर्गत घर के बाहर खडी मर्सिडीज कार पर एक बाइक सवार आए युवक ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। मर्सिडीज कार में आग लगी देख युवक मौके से फरार हो गया। वही पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन की, प्राथमिक जांच में सामने आया की कुछ दिन पहले मर्सिडीज के मालिक ने अपने घर में मिस्त्री से टाइल्स का काम कराया था जिसके पैसे बकाया रह गए थे जो मर्सिडीज के मालिक ने मिस्त्री को नहीं दिए।

मामला सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले आयुष चौहान ने अपने घर में टाइल्स का काम कराया था। डीसीपी हरिश्चंद्र के मुताबिक, टाइल्स का काम करने वाले रणवीर राजमिस्त्री का 2,68,000 रुपए का बकाया रह गया। आरोप है कि राजमिस्त्री रणवीर को कई दिन तक आयुष टहलाता रहा और पैसे नहीं दिए। बकाया रकम न मिलने से आग बबूला हुए राजमिस्त्री ने घर के बाहर खड़ी आयुष की मर्सिडीज कार पर रविवार 11 सितंबर को सुबह पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। जिसकी पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

- Advertisement -spot_img

Latest Articles