Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले में गिरफ्तार शूटर विकास उर्फ माले ने खोले कई राज, जानिए

हरियाणा। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले में गिरफ्तार शूटर विकास उर्फ माले ने पूछताछ में कई राज खोले हैं। पूछताछ के दौरान उसने बताया है कि उसने विकास चौधरी की हत्या के बाद सात खून किए हैं।

वह गैंगस्टर कौशल के कहने पर गुरुग्राम में विकास दुरेजा, सुखमीत सिंह डिप्टी, बठिंडा में दोहरा हत्याकांड, बुलंदशहर में संजय प्रधान व जनवरी 2022 में जालंधर में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप सहित सात लोगों की हत्या कर चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपी को छह दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी विकास ने क्राइम ब्रांच को बताया है कि पहले उसके खिलाफ मारपीट, लूट व हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज थे। पहली बार उसने गैंगस्टर कौशल के कहने पर विकास चौधरी की हत्या की थी। इसके बाद वह फरार हो गया। इस दौरान भी उसने कौशल के कहने पर सात और लोगों को मौत के घाट उतारा था।

पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि वह वारदात को अंजाम देने के बाद अपना ठिकाना बदल लेता था। पुलिस से बचने के लिए वह राजस्थान, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में भाग जाता था। वह कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद पहले गुरुग्राम भागा और फिर वहां से राजस्थान के नीमराणा चला गया था।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles