Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

विमानन कंपनी तीन साल बाद फिर हुई जेट एयरवेज उड़ान भरने के लिए तैयार

तीन साल बाद एक बार फिर विमानन कंपनी जेट एयरवेज, उड़ान को तैयार है। इसके लिए जेट एयरवेज ने नियुक्तियां शुरू कर दी है। इसके साथ ही अपने केबिन क्रू के पूर्व सदस्यों को एयरलाइन में लौटने को कहा। फिलहाल एयरलाइन ने केवल महिला क्रू सदस्यों को ही वापस बुलाया है। आपको बता दें कि कर्ज की वजह से जेट एयरवेज ने साल 2019 में उड़ान सेवाएं रोक दी थी। इसके बाद कंपनी दिवालिया प्रक्रिया से गुजरी और अब जालान-कलरॉक कंसोर्टियम जेट एयरवेज का प्रमोटर है।

क्या कहा सीईओ ने: एयरलाइन के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) संजीव कपूर ने ट्वीट किया, ‘‘हमारी परिचालन नियुक्तियां शुरू हो गई हैं जिसमें हमने जेट के पूर्व कर्मियों को वापस बुलाया है। आने वाले दिनों में पायलट और इंजीनियरों की नियुक्तियां शुरू करेंगे।’’

आपको बता दें कि विमानन क्षेत्र के नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने 20 मई को एयरलाइन को कॉमर्शियल उड़ान बहाल करने की इजाजत दी थी। एयरलाइन की कॉमर्शियल उड़ान जुलाई-सितंबर तिमाही में शुरू हो सकती है।

शेयर का भाव: जेट एयरवेज के शेयर का भाव 98 रुपये के स्तर पर है। एक दिन पहले के मुकाबले शेयर की कीमत 1.14 फीसदी बढ़ गई है। कंपनी का मार्केट कैपिटल 1,107 करोड़ रुपये के स्तर पर है। 26 मई को शेयर की कीमत 137.60 रुपये के स्तर पर थी, जो 52 सप्ताह का हाई लेवल है।

- Advertisement -spot_img

Latest Articles